Tuesday, January 20, 2009

ये प्यार का गुरु है ,सिखाता है कि लडकी को कैसे पटाया जाये

यह आप पर निर्भर है कि आप की क्या उम्र है और आप इस विकट समस्या से जूझ रहे हैं या नहीं. यदि आपका किसी पर दिल आ गया है और वह ( लडकी / महिला) आपको घास नहीं डाल रही . अब आप किसका सहारा लेंगे? आपको तलाश है किसी अनुभवी व्यक्ति की जो लडकी पटाने में माहिर हो और आपको कुछ ऐसे टिप्स दे दे ताकि आपका काम चल जाये.
हो सकता है कि आप अपनी महिला दोस्त से वह ‘विशेष’ प्रस्ताव देना चाहते हों मगर हिम्मत नहीं पड़ रही ,या आपको अपने ऊपर पूरा विश्वास नहीं है . फिर आप ऐसा गुरु तलाश रहे हों, जो आपको प्यार में उत्पन्न विकट स्थिति से उबार सके.
कम से मेरे ज़माने में तो आशिक़ इतने forward नहीं थे और न ही उन्हे ऐसे “गुरु” आसानी से उपलब्ध थे जो उनके इस पुनीत कार्य में उनकी मदद कर सकते. बल्कि नौसिखिया आशिक तो ऐसे भी होते थे,जो उम्र भर अपने महबूब से इज़हारेमुहब्बत भी नहीं कर पाते थे और देखते ही देखते “उनकी” कहीं और शादी भी हो जाती थी. अब ज़माना बदल गया है.
इतना बदल गया है ज़माना ?

जी हां, एफ एम रेडियो के अनेक चेनलों पर इस प्रकार के कार्यक्रम उप्लब्ध हैं ,जहां लव-गुरु आपकी ऐसी ही समस्याओं का समाधान प्रस्तुत करते हैं. एमटीवी नामक चैनल पर ऐसा ही एक प्रोग्राम आता है “लवलाइन” और यहां भी लव गुरु हाज़िर हैं ,जो जिज्ञासुओं को वह सब सीख दे रहे हैं जो,कही और् नही मिल सकती.

जानना चाहते हैं कि ज़माना कितना बदल गया है ? तो आप स्वयं ही परखें और इन रेडिओ टीवी चैनलों का मज़ा लें.

2 comments:

समयचक्र - महेद्र मिश्रा said...

आज लव गुरु के बारे में पता चला . अभी रेडियो में चैनलों में लव के फंडे सिखाये जा रह है . कल कोचिंग क्लासस शुरू हो जाए तो कोई बड़ी बात नही है .

Udan Tashtari said...

जरुर मजा लेंगे.